20 port controller

20 port controller

हार्ड इलेक्ट्रॉनिक्स के ट्वंटी पोर्ट एसडी कार्ड कंट्रोलर की विशेषताएं

हेलो दोस्तों, आज हम आपके सामने एक बेहद खास और तकनीकी जानकारी से भरपूर ब्लॉग पोस्ट लेकर आए हैं। हमारे यूट्यूब चैनल हार्ड इलेक्ट्रॉनिक्स में हम हमेशा उच्च गुणवत्ता और अद्वितीय उत्पादों की जानकारी साझा करते हैं। आज हम बात करेंगे ट्वंटी पोर्ट एसडी कार्ड कंट्रोलर के बारे में, जो न केवल नई डिजाइन और अपडेटेड फीचर्स के साथ आता है, बल्कि इसकी उपयोगिता भी बहुपयोगी है।

ट्वंटी पोर्ट एसडी कार्ड कंट्रोलर की सबसे प्रमुख विशेषता इसकी सिंक्रोनाइजेशन क्षमता है। यह कंट्रोलर एक, दो, तीन, चार, ऐसे करते करते 16 कंट्रोलर को आपस में सिंक्रोनाइज कर सकता है। इसमें ए और बी पॉइंट्स दिए गए हैं, जिनकी मदद से दूसरे कंट्रोलर में भी ए और बी पॉइंट्स को जोड़कर सिंक्रोनाइजेशन किया जा सकता है। इस प्रकार, आप कई सारे कंट्रोलर्स को एक साथ जोड़कर बड़ी और जटिल लाइटिंग डिजाइन्स को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं।

इस कंट्रोलर के साथ आपको आठ जीबी का एसडी कार्ड भी मिलता है, जिसमें आप अपने प्रोग्राम्स को स्टोर कर सकते हैं। यह एसडी कार्ड वर्सेटाइल है और विभिन्न प्रकार के कंट्रोलर्स जैसे ट्वंटी पोर्ट, एलईडी बिल्ड, फोटो पोर्ट और वाईफाई वाले कंट्रोलर्स में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आपको किसी खास डिजाइन की जरूरत है, तो आप इसे एसडी कार्ड में प्रोग्राम डालकर आसानी से चला सकते हैं।

इस कंट्रोलर की एक और खासियत यह है कि इसके साथ आने वाले सॉफ्टवेयर की मदद से आप अपने खुद के प्रोग्राम बना सकते हैं। हमारे यूट्यूब चैनल पर इसका टुटोरिअल पहले से उपलब्ध है, जिसे देखकर आप अपने प्रोग्राम्स को डिजाइन और इम्प्लीमेंट कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आपको पहले से बनाए हुए प्रोग्राम की जरूरत है, तो आप केवल प्रोग्राम भी हमसे परचेस कर सकते हैं।

हमारे ट्वंटी पोर्ट एसडी कार्ड कंट्रोलर की डिजाइन्स बहुत ही आकर्षक और उपयोगी हैं। इसमें 50 50 एलईडी के 20 पत्ते लगे हुए हैं, जिनका कनेक्शन स्ट्रिप में किया गया है। यह डिजाइन्स आपको पिक्सल में भी मिल जाएंगे, जो लाइटिंग इंडस्ट्री में एक नई ऊंचाई पर ले जाते हैं। आप इन्हें विभिन्न प्रकार के प्रोजेक्ट्स में इस्तेमाल कर सकते हैं, चाहे वह इवेंट्स हो, शादियां हो या फिर कोई अन्य समारोह।

हमारे इस कंट्रोलर की मदद से आप विभिन्न प्रकार के एलईडी लाइटिंग इफेक्ट्स को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं। इसकी सिंक्रोनाइजेशन क्षमता और एसडी कार्ड सपोर्ट इसे एक बहुपयोगी उत्पाद बनाते हैं। इसके इस्तेमाल से आप अपने प्रोजेक्ट्स को एक नई दिशा दे सकते हैं और उन्हें अधिक आकर्षक बना सकते हैं।

अंत में, यदि आप इस कंट्रोलर के बारे में और अधिक जानकारी चाहते हैं या इसे खरीदना चाहते हैं, तो हमारे यूट्यूब चैनल हार्ड इलेक्ट्रॉनिक्स पर जाएं। वहां आपको इसकी विस्तृत जानकारी और इसके विभिन्न उपयोगों के बारे में जानकारी मिलेगी। हम आशा करते हैं कि यह ब्लॉग पोस्ट आपके लिए उपयोगी साबित होगी और आपके प्रोजेक्ट्स में नई ऊंचाइयों को छूने में मदद करेगी।

  • DMX Controller 
  • 8 controllers can be syncronised
  • 20 Port 
  • Sync Available 
  • 8GB Memory card available 
  • Total 4000 Pixel can glow 
  • 200 bulbs per port
  • Parallel connection
  • Name input available 
  • Animation, 3d animation, Neutral cut designs 
  • Support AVI files Swf files Tol files in Jinx Software

Watch product demo – https://youtu.be/AHhbzYeUtjw